May 18, 2022

Honda ने मार्केट में पेश किया एयरबैग वाली Bike, लुक्स और फीचर्स दोनों में है कमाल, कीमत जान उछल पड़ेंगे..

Honda Airbag best

डेस्क : अभी तक आप लोगों ने मार्केट में कार में एयरबैग (Air Bag) के बारे सुनें होंगे। लेकिन अब देश में एयरबैग वाली बाइक भी आ गई है। देश के सबसे मशहूर टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी में से एक होंडा (Honda) ने भारतीय मार्केट में एयरबैग वाली बाइक को मार्केट को पेश किया है।

होंडा की ये नई बाइक Honda Gold Wing Tour है। इस बाइक की कीमत में आप एक लग्जरी कार खरीद सकते हैं। इस नए होंडा गोल्ड विंग टूर की एक्स-शोरूम कीमत 39.20 लाख रुपये है। आपको बता दे की होंडा ने गुड़गांव, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद और चेन्नई में अपने एक्सक्लूसिव बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप पर एयरबैग ऑप्शन के साथ 2022 गोल्ड विंग टूर डीसीटी के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। अगर शानदार बाइक के फीचर्स की बात करू तो इसमें क्रूज कंट्रोल सिस्टम दिया गया है।

इसके अलावा इसमें 7-इंच का फुल-कलर TFT लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले है जो ऑडियो और नेविगेशन सिस्टम, राइडिंग मोड्स को मैनेज करने या सस्पेंशन सेटिंग्स को एडजस्ट करने सहित सभी जानकारी देता है। इस मोटरसाइकिल में 21-लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक, Apple CarPlay और Android Auto, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए है। अगर दमदार इंजन की बात करू तो इस नई गोल्ड विंग में 1833cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक 24-वाल्व SOHC फ्लैट -6 इंजन है जो 5,500rpm पर 93kW (124bhp) और 4,500rpm पर 170Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह 4 राइड मोड टूर, स्पोर्ट, इकोन और रेन के साथ आती है। बाइक में Honda Selectable Torque Control (HSTC) है जो रियर व्हील ट्रैक्शन को बनाए रखता है।

You may have missed