Hero चुपके से लांच किया Splendor का नया एडिशन – कीमत जान खुशी से झूम उठेंगे आप..

hero splendor+

डेस्क : हिरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) वर्तमान में भारत का सबसे अधिक बिकने वाला मोटरसाइकिल ब्रांड है। स्प्लेंडर ब्रांड काभी लोकप्रिय है। क्योंकि इसकी बिक्री लगभग हर महीने बढ़ती जा रही है। अपनी लोकप्रिय स्प्लेंडर रेंज के साथ 125 सीसी इंजन को शामिल करने के लिए, हीरो ने सुपर स्प्लेंडर 125 लॉंच किया है

इससे स्प्लेंडर सीरीज़ की बिक्री और बढ़ गई है. सुपर स्प्लेंडर में 125 सीसी का इंजन मिलता है जबकि, स्प्लेंडर प्लस में केवल 100 सीसी का इंजन मिलता है और स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 में केवल 110 सीसी का इंजन मिलता है जो तीनों के बीच साफ अंतर स्थापित करता है। लेकिन अब स्प्लेंडर सीरीज के फ्लैगशिप को एक नया वेरिएंट मिल गया है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर में XSens टेक्नोलॉजी वाला 125cc का इंजन है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.73 बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क विकसित करता है। इस इंजन को अन्य स्प्लेंडर ब्रांडेड बाइक्स पर 4-स्पीड यूनिट के विपरीत 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस गियरबॉक्स को शहर और राजमार्ग दोनों की सवारी के लिए डिजाइन किया गया है। i3S तकनीक इंजन स्टार्ट स्टॉप फीचर को सक्षम करके सुनिश्चित करती है कि दैनिक आवागमन पर्यावरण के अनुकूल हो।

सुपर स्प्लेंडर चेसिस 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ एक डायमंड फ्रेम है और एक लंबी सीट प्रदान करता है। यह डिस्क और ड्रम दोनों वेरिएंट में है। इसमें एक यूएसबी फोन चार्जर और एक एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है। नए ऑल ब्लैक वेरिएंट की कीमतें मौजूदा वेरिएंट की तुलना में थोड़ी अधिक हैं, जिनकी कीमत 77 हजार रुपये से 81 हजार रुपये तक है, फिलहाल इसका मुकाबला होंडा सी बी शाइन 125 और हीरो की ग्लैमर 125 से हो रही है.

ये भी पढ़ें   नवरात्रि पर Hero का बंपर धमाका! बाइक- स्कूटर की खरीद पर मिलेगी जबरदस्त छूट, जानें - पूरा ऑफर..