December 7, 2022

Hero Lectro : हीरो ने भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल के 3 ने वेरिएंट किए लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Hero Lectro

Hero Lectro : हीरो लेक्ट्रो ने अपनी मौजूदा सी (सी) और एफ (एफ) श्रृंखला लाइन-अप के तीन बिल्कुल नए वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की – सी 1 (सी 1), सी 5 एक्स (सी 5 एक्स) और एफ 1 (एफ 1) जिनकी कीमत 32,999 रुपये से 38,999 रुपये के बीच है।

इन इलेक्ट्रिक साइकिलों को शहर के साथ-साथ ऑफ-रोड इलाके में बेहतर सवारी अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है। नई ई-साइकिल बेहतर संरचनात्मक मजबूती और संक्षारण प्रतिरोध के लिए उन्नत एल्यूमीनियम 6061 मिश्र धातु फ्रेम के साथ आती है।ये इलेक्ट्रिक साइकिल 250W BLDC रियर हब मोटर्स और एक हाई पावर ली-आयन बैटरी द्वारा संचालित हैं। कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक साइकिल फुल चार्ज पर 30 किमी तक या 25 किमी प्रति घंटे की थ्रॉटल स्पीड पर 25 किमी तक चल सकती है।

आसानी से चार्ज हो जाते हैं : कंपनी का कहना है कि ये ई-साइकिल हर हालत में रोजाना आवाजाही के लिए बनाई गई हैं। पारंपरिक पावर सॉकेट में काम करने वाले पोर्टेबल चार्जर के अलावा, C5x एक अलग करने योग्य ली-आयन बैटरी के साथ आता है, जिससे उन्हें चार्ज करना और स्वैप करना और भी आसान हो जाता है।

हीरो साइकिल्स के निदेशक, आदित्य मुंजाल का कहना है की,“भारत में पहली ई-साइकिल पेश करने के बाद, आज हीरो लेक्ट्रो में हमे पूरे भारत में व्यापक रूप से अपनापन देखने को मिल रहा हैं।

ये भी पढ़ें   अपने नए लुक और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आएगी Tata Nexon - सामने आई बड़ी जानकारी….