4 February 2023

Hero चुपके से लॉन्च की नई धांसू Bike – भूल जाएंगे Apache-Pulsar, प्राइस कम मगर फीचर्स है जबरदस्त..

Hero Xtreme 160R

डेस्क : मोटरसाइकिल एक ऐसा वाहन है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है। मोटरसाइकिल से लॉन्ग ड्राइव पर जाना मानो जन्नत जैसा है। ऐसे में यदि आप भी बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की है। दरअसल हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने एक शानदार बाइक पेश की है।

ये बाइक Hero Xtreme 160R बाइक का Stealth 2.0 एडिशन है। बतादें कि ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, मोटरसाइकिल को “हीरो कनेक्ट” के साथ एकीकृत किया गया है, जो एक स्मार्ट मोबिलिटी डिवाइस है जो आपको लाइव लोकेशन को ट्रैक करने की अनुमति देता है।

Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत एक्स शोरूम 1,29,738 रुपये है। इस बेहतरीन बाइक को देश में मौजूद सभी हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम में उपलब्ध कराया जाने वाला है इस बाइक की मांग काफी अधिक होगी।

Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition 163cc एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है, जो XSens तकनीक और उन्नत प्रोग्राम-फ्यूल-इंजेक्शन फीचर के साथ आता है। यह इंजन 6500 आरपीएम पर 15.2 पीएस का पावर आउटपुट देता है। कंपनी के मुताबिक 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार तक पहुंचने में इसे महज 4.7 सेकेंड का समय लगता है।

इस बाइक में एम्बेडेड हीरो कनेक्ट ऐप के जरिए बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस और सेफ्टी मिलती है। यह राइडर को अपने वाहन के बारे में अपडेट रखने के लिए विभिन्न अलर्ट देता है।