ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले Hero Electric, कीमत भी कम और फीचर्स भी जबरदस्त..

Electric scooter

डेस्क : हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में सबसे बड़ी बिक्री बल हैं और इस स्वदेशी दोपहिया कंपनी ने जबरदस्त बैटरी रेंज के साथ शानदार लुक और फीचर्स के साथ एंट्री लेवल और मिड रेंज में इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं। आप हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी मॉडलों की कीमत और बैटरी रेंज सहित सभी की डीटेल्स भी जानते हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता भारतीय दोपहिया बाजार में बहुत तेज गति से पैर जमा रहे हैं और हीरो इलेक्ट्रिक इस पर राज कर रही है। हीरो इलेक्ट्रिक ने मिड प्राइस रेंज में अच्छे लुक्स और फीचर्स के साथ कई स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं और बिक्री अच्छी है। अगर आप भी इन दिनों एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, जो कम कीमत में अच्छी बैटरी रेंज और स्पीड के साथ आता है, तो आज हम आपको Hero Electric के जाने वाले सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल की कीमत और बैटरी रेंज बताते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक के लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की कीमत 62,190 रुपये से लेकर 77,490 रुपये तक है। इसमें एक बार चार्ज करने पर 85 किमी तक की बैटरी रेंज है। हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया की कीमत 71,690 रुपये है और इसकी बैटरी रेंज 85 किमी है। हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80,790 रुपये है और इसमें एक बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 108 किमी तक पहुंच सकती है।

कम कीमत में बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर : भारत में लोकप्रिय स्कूटरों में, हीरो इलेक्ट्रिक के पास हीरो इलेक्ट्रिक NYX भी है, जिसकी कीमत 77,540 रुपये है और यह एक बार फुल चार्ज होने पर 165 किमी तक चल सकता है। इसके बाद हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश है, जिसकी कीमत 59,640 रुपये है और यह एक बार चार्ज करने पर 85 किमी तक चल सकता है। अंत में, हीरो इलेक्ट्रिक एडी की कीमत 72,000 रुपये है और इसमें एक बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 85 किमी तक यात्रा कर सकती है।

ये भी पढ़ें   खुशखबरी! सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने पर होगा 2 गुना फायदा, जानें - कैसे