May 17, 2022

महज 11,000 में अपने घर ले जाएं Maruti की Next-Gen Ertiga, जानिए धांसू फीचर्स और माइलेज..

Maruti Ertiga 2022

डेस्क : देश की सबसे बड़ी ऑटो निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपनी नेक्स्ट-जेन अर्टिगा (Next-Gen Ertiga) के लिए बुकिंग शुरू कर दी है आपको बता दें कि यह भारत की सबसे शानदार एमपीवी में से एक है। इस बार यह एक दम नए अंदाज में आ रही है।

नेक्स्ट-जेन अर्टिगा K-Series 1.5L Dual Jet, प्रोग्रेसिव स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल वीवीटी इंजन के साथ आएगी। इसके साथ ही यह पैडल शिफ्टर्स के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी जोकि ड्राइविंग का एक खास अनुभव देंगे। आपको बता दे की ग्राहक मारुति सुजुकी की Next-Gen Ertiga को केवल 11 हजार देकर घर ले जा सकते है।

बुकिंग के लिए देशभर के Maruti Suzuki ARENA showrooms और कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। अगर फीचर्स की बात करें तो नेक्स्ट-जेन अर्टिगा नए जमाने की टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ आयेगी। इसमें सुजुकी कनेक्ट और 7 इंच स्मार्टप्ले प्रो टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा मिलेगी। नेक्स्ट-जेन अर्टिगा S-CNG अब ZXI वैरिएंट में भी उपलब्ध होगी।

जिससे ग्राहकों को अधिक मूल्य मिलेगा। इसके डिजाइन और इंटीरियर में इस बार काफी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। उम्मीद है इसमें नए हेडलैम्प्स और टेललैम्प्स भी देखने को मिल सकते हैं। कंपनी के मुताबिक अर्टिगा के इस समय 750,000 से ज्यादा ग्राहक हैं। नेक्स्ट-जेन अर्टिगा में ग्राहकों को कई अच्छे फीचर्स के सतह फ्रेश डिजाइन देखने को मिलेगा। यह लम्बी दूरी के लिए फिट साबित होगी। इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होगा। इसमें स्टाइल के साथ बेहतर स्पेस भी मिलेगा।