महज ₹75,000 देकर अपने घर ले आएं Maruti की नई पावरफुल Alto K10, मिलेगी 35Km की माइलेज..

डेस्क : MARUTI SUZUKI ने हाल ही में भारतीय बाजार में AULTO K10 ने फीर से लॉन्च किया है. इस बार यह नए अपडेट डिजाइन और नए फीचर्स के साथ आई है. इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इसे मौजूदा Aulto 800 के साथ बेचा जाएगा. हैचबैक के टॉप मॉडल की कीमत 5.83 लाख (एक्स-शोरूम) तक होती है.

नई Aulto K10 पिछले जनरेशन के मॉडल की तुलना में पूरी तरह से अलग दिखती है. इस छोटी कार का मुकाबला Hyundai Santro और Renault Kwid जैसी कारों से है. इसे मौजूदा Aulto 800 के साथ बेचा जाएगा.

75 हजार डाउनपेमेंट कर ला सकते हैं इसे घर : नई Aulto K10 की बुकिंग अब शुरू हो चुकी है. ग्राहक इसे महज 75 हजार रुपये के डाउनपेमेंट के साथ आप घर ला सकते हें. इसके बेस मॉडल की ऑन रोड कीमत 4.25 लाख रुपये तक है. अगर कोई बैंक इसे 8 प्रतिशत की ब्याज दर से फाइनेंस करती है तो 5 साल तक हर महीने करीब 7 हजार रुपये की किस्त बनेगी. हालांकि, किस्त और डाउन पेमेंट की राशि फाइनेंस करने वाले बैंक और लगने वाले ब्याज के हिसाब से थोड़ा ऊपर नीचे हो सकती है.

आकर्षक डिजाइन के साथ आई है नई ऑल्टो कार : यह दिखने में Maruti Suzuki सेलेरियो की तरह है.Maruti Suzuki के पांचवी जनरेशन के हर्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड नई Aulto K10 में पूरी तरह से नया ग्रिल दिया गया है. हेडलैम्प्स, फ्रंट बंपर और बोनट भी पुराने मॉडल से काफी अलग ही दिखते हैं. साइड प्रोफाइल और रियर में भी एक नया डिजाइन दिया गया है. Alto K10 एक नई जेनरेशन के 1.0-Ltr K-Series डुअल-जेट, डुअल VVT इंजन के साथ आती है. इसे ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ट्रांसमिशन से भी जोड़ा गया है. इंजन 24.90 kmpl का माइलेज भी देता है.