लीजिए, अब महज ₹21500 में अपने घर ले आएं Honda Activa – मिलेगी 60Km की दमदार माइलेज..

डेस्क : ग्राहकों के बीच Honda का पॉपुलर स्कूटर Honda Activa कितना पॉपुलर है, यह बताने की जरूरत नहीं है. किसी भी नये स्कूटर लेना हो तो सबसे पहले ख्याल Activa का ही आता है लेकिन अगर आपको भी Activa की कीमत ज्यादा लग रही है और यह स्कूटर आपको लगता है कि आपके बजट से बाहर हो गया है तो निराश ना हो.

हम आज आप लोगों को बताएंगे कि कैसे आप मात्र 21,500 रुपये में ही Honda Activa को खरीद सकते हैं, कीमत को देखकर ये तो जाहिर सी बात है कि इस कीमत में आपको नया स्कूटर तो मिलने वाला नहीं, हम इस आर्टिकल में बात करेंगे सेकेंड हैंड Activa स्कूटर के बारे में. आइए आपको इस स्कूटर से जुड़ी जरूरी डिटेल्स देते हैं.

कितना चल चुका है यह स्कूटर?

अब आपके मन में यह सवाल जरूर घूम रहा होगा कि आखिर इस पुराने Activa स्कूटर को अब तक कितना चलाया जा चुका है, Droom पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस स्कूटर को 18150 Km तक चलाया जा चुका है.

दूसरा सबसे बड़ा सवाल जो आपके भी दिमाग में चल रहा होगा कि आखिर इस स्कूटर का मॉडल कौन से साल का है, आपको बता दें कि इस स्कूटर का 2010 रजिस्ट्रेशन मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है. जैसा कि हम जानते हैं कि पेट्रोल वाहन को कुल 15 साल तक चलाया जा सकता है, ऐसे में अब भी इस स्कूटर को खरीदने पर आप इसे 3 साल तक और चला सकते हैं.