January 29, 2022

New Year Gift : Electric Vehicle खरीदने पर यह कंपनी देगी 3 लाख रूपए के साथ ये खास सुविधा,जानिए

electric-vehicle india

डेस्क : भारत की स्टील कंपनी जेएसडब्ल्यू ग्रुप द्वारा एक बड़ी घोषणा की गई है। इस घोषणा के तहत कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर तीन लाख रुपए का इंसेंटिव दे रही है, बता दें कि यह स्कीम जेएसडब्ल्यू के कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने एक नया ग्रीन इनीशिएटिव प्लान निकाला है जिसके तहत वह अपने सभी कर्मचारियों को 3 लाख रूपए देने जा रही है।

कर्मचारियों के लिए यह स्कीम जनवरी के नए साल पर शुरू होगी। कंपनी ने साफ तौर पर कहा है कि देश भर में जहाँ भी उसके प्लांट है, वहां पर वह इलेक्ट्रिक वाहन के लिए चार्जिंग स्टेशन भी तैयार करने जा रही है, ऐसे में उसके कर्मचारी वाहन लेकर आए और गाड़ियों को वहीं पर पार्क कर दें। जब वह वापस जाएं तो अपनी गाड़ी को चार्ज करके ले भी जा सकते हैं।

जेएसडब्ल्यू के मालिक ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि जब वह ग्लास्गो Cop-26 की मीटिंग में गए थे तो उन्होंने कहा था कि भारत 2070 में जीरो कार्बन उत्सर्जन करेगा। ऐसे में पूरा जेएसडब्ल्यू कंपनी भारत के प्रधानमंत्री को सपोर्ट करता है और इलेक्ट्रिक वाहन को बढ़ाने के लिए कम्पनी का एक छोटा सा कदम जरूर रंग लाएगा। भारत ने अपने पैरिस क्लाइमेट डील के सारे समझौता का सही से पालन किया है, इतना ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में भारत की जनसंख्या 17% मौजूद है जो कि कुल 5% का कार्बन एमिशन करती है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल