May 17, 2022

आ रही Hero Splendor का Electric वर्जन, मिलेगी 250Km की दमदार रेंज, कीमत 50 हजार से भी कम..

electric splendor bike

डेस्क : भारतीय मार्केट में आज भी हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) की सबसे ज्यादा डिमांड है। क्योंकि कंपनी कम बजट में ग्राहकों को बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स प्रदान करता है। लेकिन इसी बीच Hero Splendor के चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी वाली खबरें सामने आई है।

आपको बता दे की अब वह दिन दूर नहीं जब हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक (Electric Hero Splendor) अवतार में नजर आएगी। कंपनी की मानें तो यह बाइक फुल चार्ज में 250 किमी तक बेफिक्र होकर चलेगी। यही नहीं इसके चार्ज होने में भी कम ऊर्जा खर्च होगी। क्योंकि इसकी टैक्नोलॅाजी बहुत ही कमाल की है। ऐसे में लोगों की उम्मीदें कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor को इलेक्ट्रिक अवतार में देखने के लिए बढ़ चुकी है।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle) की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। ख़ासकर टू-व्हीलर सेग्मेंट में लोगों की दिलचस्पी ज्यादा बढ़ी है। ग्राहकों की इसी रूचि को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी इस सेग्मेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे हैं. देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में घोषणा की है कि जल्द ही घरेलू बाजार में पहले इलेक्ट्रिक वाहन को Vida ब्रांड के अन्तर्गत पेश करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से इस bike के इलेक्ट्रिक version को पेश करने के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।