January 24, 2022

आ गई Electric Hero Splendor Kit, सिर्फ 35,000 में पाएं पेट्रोल की टेंशन से छुट्टी – सिंगल चार्ज में चलेगी 150 KM

Electric Hero Splendor Kit

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं भारत में लोगों अब इलेक्ट्रिक वाहन(Electric Hero Splendor Kit) चलाने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। ऐसे में सरकार भी नई स्कीम ला रही है जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन का प्रयोग कर सके। इसका सीधा मकसद यह है कि पर्यावरण को कम से कम नुकसान हो, बता दें कि आए दिन पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम से जनता परेशान है।

जनता भी अब सुख सुविधा की ओर रुख कर रही है। जनता भी चाहती है की उसको उसको अच्छे से अच्छा इलेक्ट्रिक वाहन मिले। ऐसे में आज हम आपके आगे एक ऐसी कंपनी को लेकर आए हैं जो आपको इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर की किट दे रही है। इस इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर किट (Electric hero Splendor Kit) की कीमत 35,000 रूपए है लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह एक पुणे बेस कंपनी है जिसका नाम gogoa1 है।

इसके लिए आपको अपनी स्प्लेंडर के लिए एक इलेक्ट्रिक किट खरीदनी होगी इस किट की कीमत 35,000 रूपए होगी। जैसे ही आप इस किट को अपनी मोटरसाइकिल में लगाएंगे तो आपकी मोटरसाइकिल पेट्रोल के बजाए बिजली पर चलने लगेगी। इलेक्ट्रिक किट को आरटीओ से भी अप्रूवल मिल गया है, बता दें कि आपको 35,000 रूपए में यह किट मुहैया करवाई जाएगी। साथ ही साथ 6700 रूपए जीएसटी भरना होगा। ऐसे में इसकी कुल कीमत 42,700 रूपए बन जाती है।

अब आप अपनी स्प्लेंडर को इस किट के जरिए ज्यादा से ज्यादा 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ा सकते हैं। इस वक्त देश में मौजूद 36 आरटीओ पर आपको यह बैटरी मिल जाएगी, साथ ही साथ यहां पर आपको इंश्योरेंस की सुविधा भी दी जा रही है। यहां पर आपकी मोटरसाइकिल का नंबर बदलकर ग्रीन नंबर प्लेट लगाया जाएगा।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक