December 7, 2022

अपनी पुरानी Bike को Electric में कन्वर्ट कराएं – खूब बचेगा पैसा..

hero splendor electric bike

डेस्क : भारत में दो पहिया का जो मार्केट है। इन मार्केट में Hero के बहुत सारे शानदार बाइक मौजूद हैं। ग्राहक इन मोटरबाइक्सको बेहद ही पसंद करते हैं। अगर हम Hero की सबसे अधिक पसंद किए जाने वाली मोटरबाइक की अगर बात करते है, तो फिर उन बाइक में से एक का नाम Hero Hf Deluxe भी है। Hero की HF Deluxe जो बाइक हैं इसको कंपनी ने ग्राफिकल लुक में डिजाइन दिया है।

इसके साथ ही इस मोटरबाइक की अगर हम इंजन की बात करे, तो इसमें बेहद ही पावर फुल इंजन भी लगाया गया है। इस बाइक में बेहद ही शानदार फीचर्स भी मिलते हैं। मगर अभी महंगाई बेहद ही तेजी से आगे बढ़ रहीं है। इसी वजह से पेट्रोल और डीजल की जो कीमतें हैं वो भी अब आसमान छू रही है। ऐसे में मार्केट में अब एक ऐसा इलेक्ट्रिक कीट आ गया हैं इसको अगर आप आपकी बाइक में लगवाते है, तो फिर पेट्रोल से चलने वाली जो भी बाइक हैं। वो फिर इलेक्ट्रिक बाइक में बदल जायेगी, तो फिर चलिए जानते इसके बारे में

यह बाइक बेहद आसानी से इलेक्ट्रिक में बदल जायेगी

गोगोए1 जो भारत की एक प्राइवेट कम्पनी हैं। जिसने एक इलेक्ट्रिक कॉन्वर्जन कीट का भी अविष्कार किया है। अगर आप इसका उपयोग करते हैं, तो फिर आप अपनी जो पेट्रोल बाइक हैं। उसको आप बड़ी आसानी से इलेक्ट्रिक बाइक EV में बदल सकते हैं। यह गोगोए1 कंपनी हैं उसने इसको फिलहाल Hero Splendure बाइक के लिए बनाया है।

इस कीट को आप Online भी खरीद सकते है कम्पनी इस कीट को Hero Deluxe बाइक के लिए तैयार कर रही है। कम्पनी ये जो कीट हैं उसको मार्केट में मौजूद सभी प्रकार के स्कूटर्स के लिए लाना चाहती है। गोगोए1 की जो इलेक्ट्रिक कॉन्वर्जन कीट हैं इसको आप Online भी खरीद सकतें हैं।

ये भी पढ़ें   दिलों पर राज करने आ रही Tata की 'काली चिड़िया', अब Creta का क्या होगा?