1 February 2023

लुक्स में धमाल..फीचर्स में कमाल..ये 125cc वाली Keeway की दमदार Bike – महज ₹1000 में करे बुकिंग..

लुक्स में धमाल..फीचर्स में कमाल..ये 125cc वाली Keeway की दमदार Bike - महज ₹1000 में करे बुकिंग.. 1

डेस्क : भारतीय बाजार में कीवे (Keeway) ने अपनी नई मोटरसाइकिल SR 125 लॉन्च की है। 2022 कीवे SR 125 की एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपए है। इसको लॉन्च करने के साथ ही इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। अक्टूबर में ही इसकी टेस्ट ड्राइव भी शुरू की जाएगी। वहीं, इसकी डिलीवरी इसी महीने के आखिरी तक कर dehi। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या डीलर्स के पास जाकर बुकिंग करवा सकते हैं। मालूम हो इसकी बुकिंग 1000 रुपए के टोकन अमाउंट से की जा रही है। के

Keeway SR 125 कंपनी की एंट्री लेवल बाइक है और तो और इसकी कीमत सबसे कम है। इस बाइक का लुक रेट्रो डिजाइन पर आधारित है। आप इसे ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड कलर में खरीद सकते हैं। बता दें Keeway में बीते 5 महीनों में भारतीय बाजार में 7 मोटरसाइकिल लॉन्च कर चुकी है

ग्राहकों को मिलेगा बेहतर एक्सपीरियंस : कीवे SR 125 के लॉन्च के अवसर पर कीवे इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झाबख ने बाइक के बारे में बताया कि “हम बिल्कुल नई कीवे SR 125 को लॉन्च करके खुश हैं। SR 125 के साथ हमारा टारगेट कीवे फैमिली में कस्टमर्स के लिए नई बाइक को पेश करना है। इसका आकर्षक, क्लासिक ओल्ड स्कूल डिजाइन ग्राहकों को पसंद आएगा। साथ ही, ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल से शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा।”

125cc का इंजन मिलेगा : कीवे SR 125 में 125cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो 9,000 RPM पर 9.5 bhp का पावर और 7,500 RPM पर 8.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलेगा। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। मोटरसाइकिल में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ दोनों हिस्तों पर डिस्क ब्रेक दिए हैं।

कीवे SR 125 का डिजाइन : डिजाइन के हिसाब से कीवे SR 125 में बड़े गोल LED हेडलाइट, राइट-साइड अप पारंपरिक शॉक, सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंटेशन पॉड और हाई-माउंटेड हैंडलबार मौजूद है। ये फ्लैट सिंगल-यूनिट सीट, पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में सिंगल रैप्ड-अराउंड ग्रैब-रेल से लैस है। अच्छी राइडिंग के लिए इसमें सिंगल-चैनल ABS सिस्टम भी मिलेगा। साथ ही पीछे डुअल शॉक एब्जॉर्बर और फ्रंट में फोर्क्स मिलेंगे।