सिर्फ 1 लाख में घर ले जाएं Maruti की दमदार Alto CNG, मार्केट में मचाया भौकाल, जानें- फीचर्स..

alto 800

डेस्क : भारत में Maruti Suzuki सबसे ज्यादा कारें बेचती हैं और इस कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में मारुति की ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) भी है। पिछले महीने मारुति ऑल्टो 5वीं सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही थी, जिसकी कुल 14388 यूनिट बिकी। ऑल्टो 800 की बिक्री का सबसे बड़ा कारण यह भी है।

कि यह हैचबैक काफी सस्ती (Cheapest Car In India) है और इसे CNG वेरिएंट (Maruti Alto 800 LXI Opt S-CNG) में भी पेश किया गया है, जिसका माइलेज 31.59 km/kg तक की है। ऐसे में यह कार लोगों को महंगे पेट्रोल और डीजल के खर्चे से भी निजात दिलाती है। हाल ही में नई ऑल्टो K10 भी लॉन्च की गई है, जिसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से मार्केट में शुरू होती है और यह माइलेज के मामले में भी बेहतर है।

ऑल्टो S-CNG ऑप्शन की कीमत 5.03 लाख रुपये : आप भी इन दिनों Maruti Alto सीएनजी फाइनैंस कराने का मन बना रहे हैं तो काफी अच्छा सोच रहे हैं, क्योंकि आप आराम से 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट कर ऑल्टो CNG खरीद सकते हैं और फिर 5 साल के लिए एक निश्चित ब्याज दर के हिसाब से एक निश्चित राशि EMI के रूप में भुगतान कर सकते हैं। फिलहाल आपको यह बता दें कि इस 5 सीटर हैचबैक में 796CC का इंजन लगा है, जो कि 47.33 BHP तक की पावर जेनरेट कर सकता है। इसे मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी पेश किया गया है। नई ऑल्टो K10 में बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही 1000 CC का इंजन दिया गया है।

ये भी पढ़ें   Mahindra Alturas का नया मॉडल लॉन्च - Fortuner को देगी कड़ी टक्कर..