महज ₹15,000 में खरीदें TVS Sports Bike – जानें क्या है तरीका..

डेस्क : समय चाहे जो भी हो 2 पहिया सेगमेंट बाजार में मंदी देखने को नहीं मिलती है. साथ ही इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड अधिक Milaze देने वाली बाइक का है. इसलिए मार्केट में ज्यादा Milaze देने वाली बाइक के बहुत सारे विकल्प बाजार में मौजूद हैं. इसी सेगमेंट में एक बाइक जो बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है वह है TVS Sport. इस बाइक की खासियत यह है

कि इसकी Milaze ज्यादा है, और यह हल्का होने के साथ इसकी कीमत भी बेहद कम है. इस बाइक की X शोरूम कीमत 64,050 रुपये से 68,093 रुपये के बीच है. लेकिन यदि आप कोई बाइक खरीदने के लिए इतने रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आप मात्र 15 से 20 हजार रुपये में भी इस बाइक को खरीद सकते हैं. जी हां! आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ है यूज्ड TVS Sports बाइक के बारे में जो विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

ज्यादा Milaze देने वाली यह TVS Sport 2015 मॉडल की बाइक है. इस बाइक पर अन्य कोई भी ऑफर अभी मौजूद नहीं है और इस बाइक के लिए 15000 रुपये की डिमांड भी की गई है और यह बिक्री के लिए OLX वेबसाइट पर उपलब्ध है.

2017 की TVS Sport

कम कीमत में TVS Sport बाइक का एक और शानदार मौका DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है.इस वेबसाइट पर इस बाइक के एड में जानकारी मिलती है कि यह 2017 मॉडल की बाइक है. इस बाइक के लिए 20 हजार रुपये की डिमांड भी की गई है. इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान के जरिये भी खरीद सकते हैं.

सेकेंड हैंड TVS Sport खरीदने का एक और मौका ऑनलाइन प्लेटफॉर्म QUIKR वेबसाइट पर मिल रहा है. ये यूज्ड बाइक 2017 मॉडल की है. इस बाइक के लिए 18,000 रुपये की डिमांड भी की गई है. लेकिन इस बाइक अन्य कोई भी ऑफर नहीं उपलब्ध है.