मात्र 8 हजार रूपए देकर Honda Activa 6G लेटेस्ट मॉडल सीधा लाएं घर – महीने की EMI होगी इतनी कम

Honda Activa 6 G

डेस्क : ऑटो जगत से एक अच्छी खबर निकल कर आ रही हैं। इस खबर को जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों के लिए अनेकों ऑफर लेकर आ रही है, बता दें कि इस वक्त बाजार में ढेरों बेस्ट ऑप्शन मौजूद है लेकिन आज हम आपको बेस्ट सेलिंग स्कूटर के बारे में जानकारी देने वाले हैं। भारत में रह रहे सभी देशवासियों की पहली पसंद होंडा एक्टिवा है। आप इस त्योहार के सीजन पर होंडा एक्टिवा को अपने घर ला सकते हैं, यदि आप होंडा एक्टिवा खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसकी कीमत आपको 69,080 रुपए से लेकर 72,325 रुपए के आसपास पड़ेगी।

आम लोगों के लिए यह कीमत काफी ज्यादा होती है जिसके चलते आज हम आपको इसकी डाउन पेमेंट के बारे में बताने वाले हैं। डाउन पेमेंट आपको बेहद सस्ती दरों पर उपलब्ध करवाई जा रही है यदि आप इस डाउन पेमेंट के माध्यम से होंडा एक्टिवा लेते हैं तो आपको पछताना नहीं होगा। यह देश का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला स्कूटर है जिसको आम परिवार आज नहीं तो कल जरूर खरीदना चाहता है। बता दें कि इस स्कूटर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है जिसका सीधा अर्थ है कि इसमें आपको गियर लगाने की जरूरत नहीं है। वहीं अगले और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है। स्कूटर में मौजूद ट्यूबलेस टायर आपको 60 किलोमीटर तक साथ चलने का पक्का वायदा करता है।

इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको bikedekho.com पर जाना होगा और वहां पर दिए गए केलकुलेटर का इस्तेमाल करना होगा। इस केलकुलेटर से आप EMI निकाल सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यदि आप होंडा एक्टिवा 6G का स्टैंडर्ड मॉडल खरीदते हैं तो आपको 72,463 रूपए का लोन सीधा कंपनी से मिल जाएगा। इसके लिए आपको 8000 रूपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। डाउन पेमेंट करने के बाद आप स्कूटी को अपने घर ला सकते हैं और हर महीने 2600 रूपए की EMI 36 महीने के लिए भर सकते हैं।

You cannot copy content of this page