December 1, 2022

महज 8 हजार में अपने घर लाएं Bajaj CT 110X – फीचर्स और माइलेज दोनों है जबरदस्त..

bajaj ct 110x

Bajaj CT 110X : भारत में बाइक के सेगमेंट में Bajaj CT 110X टू एक पॉपुलर बाइक है जो बेहतर माइलेज के साथ बढ़िया कीमत में भी उपलब्ध है। न की केवल इसके माइलेज बल्कि इसकी डिजाइन के लिए भी इसे खूब पसंद किया जाता है। इस बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट में उतारा है। हम आप अपनी इस रिपोर्ट में इलेक्ट्रिक स्टार्ट यानी सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की बात कर रहे हैं।

Bajaj CT 110X Price : बजाज सीटी 110 एक्स का सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट इस मॉडल की टॉप पेशकश है। इसकी शुरुवाती कीमत 66,298 रुपये है और ऑन रोड आते आते इसकी कीमत 80,460 रुपये हो जाती है। अब इसकी कीमत जानने के बाद आप इसके फाइनेंस प्लान के बारे में भी जान लें, जिससे आप ये बाइक आसानी से खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 110X Finance Plan : यदि आप कैश देकर इसके खरीदते हैं तो इसके लिए आपकी 80,000 रूपए चाहिए होंगे। पर फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के लिए जरूरत केवल 8 हजार रुपये की पड़ेगी। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के अनुसार, यदि इस बाइक को आप फाइनेंस करते हैं तो इसके लिए 72,460 रुपये का लोन लेना होगा और इस लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत के हिसाब से वार्षिक दर का भुगतान करना होगा।

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 8 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए देने होंगे और उसके बाद अगले तीन साल तक हर महीने 2,328 रुपये की मंथली ईएमआई की भरपाई करनी होगी। 2,328 रुपये की मंथली ईएमआई को अगर आप 30 दिनों के हिसाब में देखे तो हर दिन के 77 रूपए होते हैं। फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने की डिटेल पढ़ने के साथ आप इस मॉडल से जुड़ी हर जानकारी भी जरूर जान लें।

ये भी पढ़ें   अब Tata की हो जाएगी Bisleri - भावुक चेयरमैन ने क्‍यों बेची कंपनी..

बजाज सीटी 110 एक्स में कंपनी ने 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.6 पीएस की पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बजाज ऑटो का इस बाइक की माइलेज को लेकर दावा है कि ये 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक को दिया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। साथ में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को भी दिया गया है।