4 February 2023

देश में नई Electric Scooter की बुकिंग शुरू – Ola S1 Air और TVS IQube से होगा कड़ा मुकाबला!

देश में नई Electric Scooter की बुकिंग शुरू - Ola S1 Air और TVS IQube से होगा कड़ा मुकाबला! 1

डेस्क : 90 के दशक की पॉपुलर कंपनी LML (Lohia Machinery Limited) इंडियन मार्केट में एक बार फिर वापसी को तैयार है। कंपनी ने बीते ही दिनों अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार की बुकिंग को भी ओपन कर दिया है। वो बाजार में अपनी 3 प्रोडक्ट उतारेगी। आप स्टार E-स्कूटर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

LML के मुताबिक, Star में एडजस्टेबल सिटिंग, एक इंटरैक्टिव स्क्रीन, एक फोटोसेंसेटिव हेडलैंप भी मिलेगा। साथ ही, इसमें 360 डिग्री कैमरा, हैप्टिक फीडबैक और LED लाइटिंग जैसे फीचर्स भी आपको मिलेंगे। 90 के दशक में LML का Vespa स्कूटर काफी पॉपुलर रहा है। हालांकि, समय के साथ देश के अंदर LML की गाड़ियों की पॉपुलैरिटी भी कम हो गई थी। भारतीय बाजार में LML Star का मुकाबला TVS आईक्यूब, Bajaj Chetak, एथर, OLA इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, प्योर EV, Hero इलेक्ट्रिक जैसी कंपनियों के कई मॉडल से हो सकता है।

ज्यादा रेंज, स्पीड और टेक्नोलॉजी से लैस : कंपनी अपने इस पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार की बुकिंग बिना किसी टोकन अमाउंट के साथ ही कर रही है। यानी आप बिन पैसे दिए इसकी प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। LML के MD और CEO डॉ. योगेश भाटिया ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख प्रोडक्ट LML स्टार के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हमें यकीन है कि LML स्टार हमारे ग्राहकों के इलेक्ट्रिक व्हीकल EV के प्रति पहले से बढ़ रहे स्नेह और अपेक्षाओं को सही ठहराएगा। हमारे प्रोडक्ट ज्यादा रेंज, अच्छी स्पीड और एडवांस टेक्नोलॉजी से भली भांति लैस हैं।”