Tata Punch : टाटा मोटर्स की इस SUV की बड़ी डिमांड- 5 खासियतों की वजह से तुरंत खरीद लेंगे आप..

Tata Punch

डेस्क : टाटा मोटर्स की स्मॉल SUV Tata Punch ने मार्केट में धमाला मचा दिया है. ग्राहक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से इस SUV ने बिक्री के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है. टाटा पंच 10 महीने पहले मार्केट में आई थी. एक साल से पहले ही टाटा पंच की एक लाख यूनिट का प्रोडक्शन हो गया है. मार्केट में टाटा पंच अब छा चुकी है. टाटा मोटर्स पंच के रूप में लोगों को बजट दाम में SUV दे रही है. इस वजह लोग पंच की तरफ और अधिक आकर्षित हो रहे हैं. साथ ही पंच के फीचर्स भी  शानदार हैं. 

टाटा मोटर्स ने पंच जरिए ऐसे ग्राहकों को टारगेट किया है, जो कि एंट्री लेवल की SUV खरीदना चाहते हैं. कंपनी अपनी इस रणनीति में सफल नजर आ रही है, Tata Punch की सबसे बड़ी खास बात ये है कि यह SUV शानदार सेफ्टी फीचर्स से परिपूर्ण है. टाटा पंच की सेफ्टी रेटिंग की अगर बात करें तो यह फाइव स्टार है. इस वजह से भी लोग इसे बड़े पैमाने पर पसंद कर रहे है

टाटा मोटर्स का यह दावा है कि महज 10 महीने में 1 लाख प्रोडक्शन का आंकड़ा पार करने वाली यह पहली SUV है. कंपनी के मुताबिक स्टनिंग डिजाइन, रॉबस्ट परफॉर्मेंस.और बेस्ट-इन-क्लास फाइव स्टार सेफ्टी के कारण लोग टाटा पंच को बेहद पसंद कर रहे हैं. Tata Punch में एक आम SUV के 4 मेन फीचर्स मौजूद हैं. इसका ग्राउंड क्लियरेंस ऊंचा, कमांडिंग ड्राइव पोजिशन, सभी यात्रियों के लिए बेहतर स्पेस और हाई-एंड फीचर्स मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें   1 अक्टूबर से बदल गए गाड़ी से जुड़े नियम - भारी जुर्माने से बचना है तो फटाफट कर लें ये काम..

Tata Punch का ग्राउंड क्लियरेंस 187mm है, जबकि हैचबैक कारों में आमतौर पर 170mm तक होता है. टाटा पंच की बड़ी खास बात यह है कि प्रीमियम हैचबैक कार की प्राइस में ग्राहकों.को SUV वाले फीचर्स मिल जाते हैं. Tata Punch का केबिन काफी बड़ा है. पीछे वाली सीट पर तीन लोग आराम से बैठ सकते है. इसमें 366 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मौजूद है.