December 7, 2022

दिवाली से पहले Hyundai ने दिया आम आदमी को बड़ा ऑफर- सिर्फ 1 लाख में उठा ले जाएं शोरूम से घर

hyundai i20

डेस्क : अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आने वाली है, जिसे लेकर उत्साहित हैं। आप कम पैसे खर्च कर सकते हैं और ज्यादा पैसे की आवश्यकता के बिना एक शानदार कार घर ला सकते हैं। देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक Hyundai i20 इन दिनों बेहद शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ धमाल मचा रही है. सबसे पहले आपको इसकी नई कीमत के बारे में जानना होगा। अब बाजार में सेकेंड हैंड वाहनों की मांग लगातार बढ़ती जा रही है।

Hyundai कार शोरूम कीमत: धांसू कंपनी में लिस्ट हुई Hyundai i20 की एक्स-शोरूम कीमत 7.07 लाख रुपये तय की गई है, जो 11.62 लाख रुपये तक जा सकती है. यदि आप इस कार से प्यार करते हैं, लेकिन इसे खरीदने के लिए बजट नहीं बना पाए हैं, तो इसके सेकेंड-हैंड मॉडल पर उपलब्ध ऑफर्स का विवरण यहां देखें।

दूसरी ओर Hyundai i20 पर ऑफर सेकेंड हैंड वाहन खरीदने, बेचने और सूचीबद्ध करने वाली वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले इंजन, कागजात और कंडीशन को अच्छी तरह से जांच लें, नहीं तो आपको बाद में आर्थिक नुकसान हो सकता है।

Hyundai i20 सेकेंड हैंड मॉडल पर पहला ऑफर CARTRADE वेबसाइट से लिया गया है। पेश है इस कार के 2010 मॉडल्स की लिस्ट। इसकी कीमत 1.10 लाख रुपये है। यह कोई वित्त योजना प्रदान नहीं करेगा। पुरानी Hyundai i20 पर एक और ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। पेश है इस कार के 2011 मॉडल्स की लिस्ट। यहां इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें   सावधान! अब बैन हो जाएंगी Petrol-Diesel कारें, गलती से भी चलाया तो लगेगा ₹20,000 का जुर्माना..

जानिए कार की डिटेल्स: Hyundai की बेहतरीन कारों का माइलेज और इंजन दिल जीत रहे हैं. कंपनी ने 1493 सीसी के साथ 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन भी लगाया है। इंजन 83 पीएस की पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। कंपनी ने इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की पेशकश की है। Hyundai Motors के मुताबिक, कार 19.65 kmpl का माइलेज देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।