December 1, 2022

बजाज CT 110X मात्र 77 रुपये प्रतिदिन की ईएमआई पर मिल सकती है, जानिए डाउन पेमेंट और पूरा फाइनेंस प्लान

bajaj ct 110x

डेस्क : बजाज CT 110X टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में एक लोकप्रिय बाइक है जो कीमत के अलावा अपने माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के लिए पसंद की जाती है। कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है,जिसमें हम बात कर रहे हैं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट यानी सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की।

बजाज सीटी 110X कीमत : बजाज CT 110X का सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट इसका टॉप मॉडल है जिसकी शुरुआती कीमत 66,298 रुपये है। रोड पर यह कीमत 80,460 रुपये तक जाती है। इस बाइक की कीमत जानने के बाद आपको उस फाइनेंस प्लान के बारे में पता होना चाहिए जिसमें आप इस बाइक को आसान प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

बजाज सीटी 110X फाइनेंस प्लान : अगर आप इस बाइक को कैश देकर खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 80 हजार रुपये की जरूरत होगी लेकिन फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के लिए आपको 8 हजार रुपये की जरूरत होगी।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के मुताबिक अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो बैंक इसके लिए 72,460 रुपये का कर्ज देगा और इस पर 9.7 फीसदी सालाना की दर से ब्याज भी वसूला जाएगा। ऋण की राशि।

लोन मंजूर होने के बाद इस बाइक के डाउन पेमेंट के लिए आपको 8,000 रुपये देने होंगे और उसके बाद अगले तीन साल तक हर महीने 2,328 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी। अगर आप 2,328 रुपये की मासिक ईएमआई को 30 दिनों से विभाजित करते हैं। अगर ऐसा है तो यह 77 रुपये प्रतिदिन है।

ये भी पढ़ें   Bajaj की 2 Bike में है 150cc का इंजन, फिर भी कैसे जमीन-आसमान का अंतर? जानिए -

फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने की डिटेल्स पढ़ने के बाद आपको इस बाइक के इंजन,माइलेज,फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी होनी चाहिए।

बजाज CT 110X में कंपनी ने 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 8.6PS की पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिया है, जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जोड़ा गया है। साथ में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं।