29 January 2023

कमाल की E-Bike : एक चार्ज में 400KM तक जाएगी, महज ₹10000 में करें बुक..

कमाल की E-Bike : एक चार्ज में 400KM तक जाएगी, महज ₹10000 में करें बुक.. 1

डेस्क : Ultraviolet ऑटोमोटिव जो एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी हैं। उसने अपनी बेहतर इलेक्ट्रिक बाइक अल्ट्रावियोलेट F77 की बुकिंग शुरू कर दी हैं। इसकी बुकिंग 23 अक्टूबर से ही चालू हो गई हैं। 23 अक्टूबर से इसकी बुकिंग 10 हजार रुपये की टोकन राशि को देकर की जा सकती हैं। यह जो इलेक्ट्रिक अल्ट्रावियोलेट F77 बाइक हैं। इसी वर्ष 24 नवंबर को बाजार में लॉन्च होने वाली हैं।

यदि हम इस बाइक की कीमत की अगर बात करें, तो कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को डिस्क्लोज नही किया हैं। इस बाइक में काफी हल्का वजन फ्रेम भी देखने को मिलता है, इसी वजह से यह जो बाइक हैं। इसकी बेहतरिन रेंज भी देखने को मिलती हैं। इस कंपनी ने यह दावा किया हैं कि इस E-बाइक का मोटर माउंट की यदि हम पहले से तुलना करें, तो 30 फीसदी तक हल्का हो गया हैं, तो आइये चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में सभी जानकारी।

इस मोटरबाइक कंपनी की तरफ से कहा गया हैं कि यह जो E बाइक हैं। इसका पहला जो एक्सपीरियंस जोन हैं उसे बैंगलोर में बनाया जायेगा। उसके बाद इसका स्टेप बाय स्तर पर भी विस्तार किया जायेगा। यह जो E बाइक हैं इसको एक बार चार्ज कर लिया जाए, तो यह बाइक 307 Km की रेंज देती हैं।

शानदार परफॉर्मेंस और राइडिंग कम्फर्ट इस इलेक्ट्रिक बाइक का अपडेटेड बैटरी पैक भी हैं। एक पैकेज में एयरोस्पेस टेक्नोलॉजी और कंज्यूमर टेक्नोलॉजी के साथ ही आएगा। बाइक में शानदार परफॉर्मेंस । इसलिए बाइक के ट्रांसमिशन को अब रिफाइन किया गया है। इसमें अपडेटेड स्विंगआर्म है, जो कि अच्छा राइडिंग कम्फर्ट और बेहतर परफॉर्मेंस देता है।