अपने नए अवतार में लॉन्च हुआ Activa का प्रीमियम एडिशन, जानें – कीमत और फीचर्स…

Activa

डेस्क : होंडा कंपनी ने Activa का Premium Edition मार्केट में पेश कर दिया है। कंपनी ने पहले ही टीजर को जारी करके Activa के Premium Edition को मार्केट में उतारने की जानकारी दे दी थी। एक्टिवा के इस नए मॉडल की X शोरूम कीमत 75,400 रुपये रखी गई है। तो आइए बात करते हैं इस Premium Edition के फीचर्स के बारें में-

कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ मार्केट में आया हैं। सुनहरे रंग के पहिये और LOGO पर सुनहरा कोट के साथ ही साथ इसके फ्रंट क्रोम को सुनहरे रंग का हैं। वही अंदर की बॉडी फर्श बोर्ड और सीट कवर सब भूरे रंग की दी हुई है। नए होंडा एक्टिवा premium edition 109.51cc फैन-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 8,000 Rpm पर 7.68 Bhp की और 5,500 Rpm पर 8.84 nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। इस कार के इंजन को फ्यूल इंजेक्शन और esp टेक्नोलॉजी से जोड़कर उतारा गया है।

Activa Premium Edition के डायमेंशन की अगर हम बात करें तो इस स्कूटर की लंबाई 1833mmहै चौड़ाई 697mm और ऊंचाई 1156mm है।वही इसका व्हीलबेस 1260mm और ग्राउंड क्लियरेंस 162mm है। इसके साथ ही सीट की ऊंचाई 692mm है। इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 5.3-लीटर है। बता दें कि Honda Activa 6G वर्तमान समय में भारत में सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर में से एक है और हर महीने औसतन 1.5 लाख से अधिक स्कूटर मार्केट में बेच दिए जाते हैं।

ये भी पढ़ें   फेस्टिव सीजन पर घर ले जाएं ये जबरदस्त स्कूटी, सब में मिल रही है 100 से ज्यादा की रेंज और कीमत इतनी सी